क्रिसमस पेड़ पर उपहार

- Aug 24, 2017 -

हालांकि, क्रिसमस के पेड़ के पश्चिमी इतिहास एक अन्य तरीके से लोकप्रिय है: क्रिसमस के दिन एक अच्छा किसान, एक भटकते बच्चे का बधाई देता था, मुलाकात में, बच्चे ने जमीन में एक शाखा बना दी, शाखा को तुरंत एक पेड़ में, बच्चे ने बताया पेड़ के लिए कहा: "हर साल आज, पेड़ उपहार और गेंदों से भरा है, अपनी आतिथ्य के बदले में।" "तो क्रिसमस का पेड़ जिसे आज लोग देखते हैं, हमेशा छोटे उपहार और गेंदों के साथ लटकाया जाता है।"

यूरोपीय जनजाति

क्रिसमस के पेड़ को आम तौर पर ईसाई धर्म में संरक्षित एक प्राचीन बुतपरस्त दावा के रूप में समझा जाता है, और सदाबहार पेड़ जीवन के पुनरुद्धार के उत्सव का प्रतीक हैं।

रोमन साम्राज्य काल

प्राचीन रोमन मोज़ेक (वर्तमान ट्यूनीशिया), भारतीय ग्रीक शराब भगवान और पुरुष प्रजनन क्षमता से मिथक जीतने वाला, डायोनिसस (डायोनिसस, आधुनिक विद्वानों का मानना है कि वह पुनर्जन्म का देवता है) एक शंकु का वृक्ष की एक शाखा धारण करते हुए। क्रिश्चियन प्रक्रिया को प्राचीन अंग्रेजी कविता के क्रॉस (रूड का सपना) के सपने में भी पुष्टि की जा सकती है, जिसमें पेड़ यीशु के यातना के उत्पीड़न के साधन हैं। कविता भी उत्पत्ति में दर्ज अच्छे और बुरे पेड़ों की पहचान का हवाला देते हैं।


की एक जोड़ी: क्रिसमस पेड़ के बारे में तारीख

अगले: नहीं

प्रासंगिक उद्योग ज्ञान

संबंधित उत्पादों